सारा अली खान लाएंगी डबल धमाल: बैक-टू-बैक रिलीज हो रहीं ये दो फिल्में !

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने आगामी फिल्म प्रोजेक्ट्स के साथ फिर से धमाल मचा दिया है। उनकी अगली फिल्में ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ की रिलीज डेट्स का ऐलान हुआ है, और ये दोनों फिल्में बैक-टू-बैक रिलीज होंगी। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की रिलीज डेट का एलान वर्ल्ड रेडियो डे के दिन किया गया है। इसी अवसर पर सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर जारी किया है, जिसमें उनका धारावाहिक अंदाज और देशभक्त भावना को देखते हुए उनकी एक्टिंग चमक रही है।

इसी के साथ, सारा अली खान की अन्य फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ भी बहुत चर्चा में है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च को स्ट्रीम होने वाली है, जो कि ‘ऐ वतन मेरे वतन’ से पहले रिलीज होगी। यह दोनों फिल्में अलग-अलग जनर में हैं, लेकिन उनकी रिलीज डेट्स के करीबी होने की वजह से इसे बॉलीवुड के दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा रहा है।

इस प्रकार, सारा अली खान ने दर्शकों को बॉलीवुड के दो नए और रोमांचक फिल्मों के साथ एक साथ खुशी का अहसास दिलाया है, और उनकी तैयारियां दिखाती हैं कि वे अपनी क्षमताओं के साथ हर किसी को अपनी अदाकारी से प्रभावित करने में सक्षम हैं।

Advertisement