राधिका मर्चेंट का ‘कॉकटेल नाइट’ में चमकता पिंक गाउन, Anant का फॉर्मल लुक!

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी की खबर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। 1 मार्च से शुरू हुई इस पार्टी ने लोगों का मन मोह लिया है। अनंत अंबानी की शैलीश और राधिका मर्चेंट का ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

पार्टी में अनंत अंबानी की पहली झलक ने उनके फैंस को खूब भाया। वे एक स्मार्ट ब्लैक ब्लेजर के साथ व्हाइट शर्ट पहने हुए थे। उनकी डायमंड ब्रोच और मिलियन-डॉलर की मुस्कान उन्हें और भी आकर्षक बना रही थी। उनकी शैलीश और रॉयल लुक्स ने हर किसी का मन मोह लिया।

वहीं, राधिका मर्चेंट ने अपनी गैरतलब शैली में लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने एक पिंक कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस में अपना लुक स्टाइलिश बनाया। उनके पिंक गाउन ने उन्हें एक बार्बी की तरह लगाया।

ये नहीं, राधिका की ड्रेस ने देखने वालों को वहाँ बाध्य कर दिया। उन्होंने अपने गाउन को मैचिंग डायमंड ज्वेलरी और ग्लैमरस मेकअप के साथ स्टाइल किया। उनका ग्लैमरस अवतार लोगों का मन मोह लिया।

इस प्री-वेडिंग पार्टी में अनंत और राधिका की अद्भुत जोड़ी ने लोगों को वाहवाही का मौका दिया। उनकी आलोचनीय शैली और रॉयल लुक्स ने सभी को हैरान कर दिया और उनके इस उत्सव को और भी खास बना दिया।

Advertisement